जब अवार्ड खुद चलकर कंगना के घर पहुंचा

0
46

कंगना रानौत निजी ज़िन्दगी में किस तरह की शख्सियत है इसे लेकर लोगों के विचार अलग-अलग हो सकते हैं लेकिन बतौर एक्टर कंगना बेहद प्रतिभाशाली और कमिटेड है .अब तक कंगना नेशनल अवार्ड सहित कई अवार्ड जीत चुकी हैं लेकिन कंगना शायद इन अवार्ड्स को ज्यादा तवज्जो नहीं देती बल्कि अवार्ड्स ही उनके पीछे-पीछे चलकर उनके घर तक पहुँच जाते हैं. साल 2013 में वाकई एक ऐसी ही घटना हुई जब अवार्ड सचमुच उनके घर तक आ पहुंचा .

इसी साल कंगना की फिल्म ‘क्वीन’ रिलीज हुई थी.इस फिल्म में कंगना की एक्टिंग की जबरदस्त तारीफ़ हुई .दर्शकों ने इस फिल्म को सर माथे पर लिया तो क्रिटिक्स ने भी खुलकर कंगना के एक्टिंग की तारीफें की. आलम ये हुआ कि हर अवार्ड शो में इस फिल्म को साल की बेस्ट फिल्म का खिताब मिलने लगा .फिल्मफेयर ने भी इस फिल्म को साल की बेस्ट फिल्म और कंगना को बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड देने का फैसला किया .जब इस बारे में कंगना को सूचित किया गया तो उन्होंने ज्यादा दिलचस्पी नहीं दिखाई .जब उन्हें अवार्ड शो में आने को कहा गया तो कंगना पैसों की डिमांड करते हुए आने से साफ़ मना कर दिया .

उनका तर्क था कि ऐसे अवार्ड फंक्शन के जरिए संस्थाएं जबरदस्त कमाई करती हैं. इसलिए वो भी समारोह में आने के लिए चार्ज करेंगी लेकिन फिल्फेयर ने इसके लिए साफ़ मना कर दिया .

 

अवार्ड समारोह में जब कंगना के अवार्ड की घोषणा की गयी कंगना समारोह से नदारद थी .निर्देशक बिकास बहल कंगना का अवार्ड लेने जब मंच पर पहुंचे रेखा ने उनसे कहा वो कंगना के घर जा अवार्ड देंगी .दूसरे दिन रेखा ने अवार्ड कंगना के घर पर पहुंचा भी दिया .इस तरह क्वीन का अवार्ड खुद चलकर कंगना के घर पहुँच गया .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here