जब रिया पिल्लई ने संजय दत्त-सुष्मिता सेन को रंगेहाथों पकड़ा

0
114
संजय दत्त उर्फ़ बाबा बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक हीरो रहे हैं. भले ही परदे पर उन्हें एक्शन हीरो के तौर पर ज्यादा पसंद किया जाता रहा हो, लेकिन उनकी निजी लाइफ ऐसी रही है कि शाहरुख और सलमान खान जैसे अभिनेता तो उनके आस-पास भी नहीं फटकते. ये आलम भी तब था जब उन्होंने कई बार शादियां की. घर में बीबी और बाहर प्रेमिका-दरअसल संजू बाबा डबल शिफ्ट में इश्क़ फरमाने के आदि रहे हैं. एक बार इन्हीं आदतों के कारण बाबा को सबके सामने रिया पिल्लई से मांफी मांगनी पडी जब रिया ने बाबा को सुष्मिता सेन के साथ रंगे-हाथों पकड़ लिया.

मुंबई बम विस्फोट कांड के दौरान जब संजय दत्त जेल से बाहर निकले तो माधुरी दीक्षित से उनका रिश्ता पूरी तरह टूट चुका था. रिया पिल्लई हमेशा बाबा से मिलने जेल आती थी. इसलिए जब वो जमानत पर छूट कर बाहर निकले तो रिया के साथ ही उनका रोमांस शुरू हो गया. जल्द ही संजय दत्त ने रिया से शादी कर ली. इस शादी के बाद सबको लगा की अब शायद संजय दत्त अपनी आदतों से बाज आ जाएं लेकिन बाबा कहां मानने वाले थे. शादी के चंद दिनों बाद ही उनका सुष्मिता सेन के साथ रोमांस शुरू हो गया.

इसी बीच संजय दत्त और सुष्मिता सेन को एक स्टेज शो में भाग लेने के लिए विदेश जाना पड़ा. रिया संजय दत्त के कारनामों से वाकिफ थी इसलिए उन्होंने दोनों को रंगे हाथ पकड़ने का फैसला किया और बाबा के पीछे-पीछे वो भी पहुंच गई. एक दिन जब बाबा सुष्मिता सेन के कमरे में सुस्ता रहे थे, तभी रिया पिल्लई वहां पहुंच गई. दोनों को एक कमरे में देख रिया ने इतना बड़ा हंगामा शुरू कर दिया कि वहां मौजूद सभी लोग सकते में आ गए. रिया को शांत करने के लिए संजय दत्त ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए सबके सामने माफी मांगी और रिया ने उन्हें माफ़ भी कर दिया. बावजूद इसके दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाया.

दरअसल संजय दत्त की बेवफाई से नाराज रिया ने लिएंडर पेस से नजदीकियां बढ़ानी शुरू कर दी और जल्द ही संजय दत्त से तलाक लेकर उनसे शादी कर ली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here