सुभाष घई को पीटने के मामले में भी जेल जाते-जाते बचे थे सलमान खान

0
21

काले हिरन के शिकार के मामले में सलमान खान को जेल की हवा खानी ही पड़ी.इससे पहले भी सलमान खान ड्रिंक एंड ड्राइव मामले में कानूनी शिकंजे में फंस चुके हैं. ये दोनों ही ऐसे मामले थे जब सलमान खान कानूनी बारीकियों से अच्छी तरह परिचित हो चुके थे इसलिए जेल वगैरह से उन्हें ज्यादा टेंशन नहीं होती .लेकिन एक वक़्त ऐसा भी था जब सलमान खान केस दर्ज होने की बात सुनकर ही बुरी तरह नर्वस हो गए और उन्हें अपनी कारिस्तानियों के सार्वजनिक रूप से सुभाष घई से माफी मांगनी पड़ी.

1999 में ऐश्वर्या राय सुभाष घई की फिल्म ‘ताल’ में काम कर रही थी .उन दिनों सलमान ऐश के साथ रिलेशन में थे .वो नहीं चाहते थे कि ऐश सुभाष घई के साथ काम करे क्योंकि अभिनेत्रियों के मामले में सुभाष घई का ट्रैक रिकॉर्ड काफी बदनाम रहा है. लेकिन ऐश्वर्या ने सलमान की बात नहीं मानी और आदत के मुताबिक़ सलमान खान ताल के सेट पर जा धमके .ऐश और सलमान के बीच झगडा शुरू हुआ तो शूटिंग लेट होने लगी जिससे घई भड़क उठे .सलमान भी उनसे उलझ गए . सुभाष ने सलमान का कॉलर पकड़ लिया और उनकी तरफ चम्मच फेंककर मारा . इस पर सलमान को भी गुस्सा आ गया था और उन्हें आनन-फानन में उन्हें थप्पड़ ही मार दिया.

सभाष घई एक बड़े निर्देशक थे और राजनीतिक रूप से उनकी पकड़ अच्छी थी जबकि उन दिनों सलमान खान के सितारे गर्दिश में थे .घई ने पुलिस बुला ली .जाहिर है मामला गंभीर हो गया .पुलिस ने केस भी दर्ज कर लिया और इस मामले में सलमान की गिरफ्तारी तय मानी जाने लगी .

मौके की नजाकत भांपते ही सलमान के पिता सलीम खान ने मोर्चा संभाल लिया. अगले ही दिन सलीम खान ने घई को फोन किया और सलमान की हरकतों के लिए उनसे माफी मांगी थी. पापा सलीम के कहने पर ही सलमान भी सुभाष घई से माफी मांगने गए थे जिसके बाद घई ने मामला वापस ले लिया .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here