जब जीनत अमान को दिल दे बैठे शत्रुघ्न सिन्हा

0
183
शत्रुघ्न सिन्हा हालांकि इंडस्ट्री में रोमांस के कारण कम लड़ाई-झगड़ों के कारण ज्यादा जाने जाते रहे हैं. पूनम सिन्हा से पहले उनका अफेयर रीना राय से चल रहा था लेकिन रीना रॉय,शत्रुघ्न और पूनम सिन्हा की शादी रोक नहीं पाई. लेकिन एक बार शत्रुघ्न सिन्हा पर जीनत अमान का खुमार ऐसा चढ़ा कि उन्होंने पूनम सिन्हा से सगाई ही तोड़ ली थी.

बात उन दिनों की है जब देवआनंद फिल्म ‘इश्क इश्क इश्क’ का निर्माण कर रहे थे. इस फिल्म में जीनत अमान के साथ पूनम सिन्हा भी एक छोटा सा रोल निभा रही थी. सिन्हा अक्सर पूनम सिन्हा ने मिलने सेट पर पहुंच जाते और घंटों वहीं बैठे रहते. यहीं उनकी मुलाक़ात जीनत अमान से हुई. जीनत को सिन्हा का स्टाइल काफी पसंद था और शत्रुघ्न सिन्हा जीनत की ख़ूबसूरती के दीवाने थे. जब ये जोड़ी मिली तो नई लव स्टोरी की शुरुआत हो गई. ये सब पूनम सिन्हा की नाक के नीचे चल रहा था और वो इसे काफी हलके में ले रही थी. जब जीनत और शत्रुघ्न सिन्हा की मुलाकातों का सिलसिला बढ़ने लगा तो पूनम का माथा ठनका और उन्होंने इसका विरोध करना शुरू कर दिया. एक दिन सेट पर ही जीनत को लेकर दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई शुरू हो गई.

नाराज शत्रुघ्न सिन्हा ने पूनम से सगाई तोड़ने का ऐलान कर दिया. जब जीनत को इस बारे में पता चला तो उन्हें इसकी गंभीरता का एहसास हुआ. जब मीडिया में ये खबर फ़ैली तो जीनत ने सामने आकर शत्रुघ्न सिन्हा से अपने किसी भी रिश्ते से साफ़ इनकार कर दिया. इधर शत्रुघ्न सिन्हा का परिवार भी एक्शन में आ गया. परिवार के मामले में घुसते ही सिन्हा ने हथियार डाल दिए और आखिरकार उन्हें पूनम सिन्हा से शादी करनी ही पडी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here