जब विनोद खन्ना ने मुकेश भट्ट की कर दी धुनाई

0
38
अभिनेता विनोद खन्ना और महेश भट्ट की दोस्ती बड़ी गहरी रही है. विनोद खन्ना को रजनीश आश्रम पहुंचाने में महेश भट्ट का बड़ा हाथ रहा है. लेकिन रजनीश से मोहभंग होते ही खन्ना Bollywood में वापस लौट आए और आते ही फिल्म ‘इंसाफ’ से धमाकेदार वापसी भी की. जाहिर है इस मौके को कैश करने के लिए भट्ट भी आगे आए और उन्होंने भाई मुकेश भट्ट को निर्माता बनाकर फिल्म ‘जुर्म’ की शुरुआत कर दी. जैसा कि अमूमन होता है भट्ट कलाकारों को पैसा देते नहीं और विनोद खन्ना तो उनके दोस्त थे ही. खन्ना के साथ भी उन्होंने ऐसा ही किया और खन्ना ने फिल्म बीच में ही अटका दी.

निर्माता बनने से पहले मुकेश भट्ट पक्के शराबी हुआ करते थे और बिना काम-धाम इधर उधर भटका करते थे. महेश भट्ट के कहने पर विनोद खन्ना ने उन्हें अपना सेक्रेटरी बना लिया. मुकेश भट्ट काफी दिनों तक खन्ना का काम संभालते रहे लेकिन जुर्म से वो निर्माता बन गए. निर्देशक तो महेश भट्ट थे ही. जैसे ही फिल्म अटकी मुकेश भट्ट ने खन्ना के खिलाफ जहर उगलना शुरू कर दिया. दरअसल फिल्म के फाइनेंसर ने हाथ खींच लिए थे इसलिए भट्ट खन्ना को पैसे देना नहीं चाहते थे. जब मुकेश भट्ट मीडिया में खन्ना के खिलाफ बोलने लगे तो खन्ना का पारा चढ़ गया.

एक दिन किसी स्टूडियो में खन्ना और मुकेश भट्ट आमने-सामने आ गए. मुकेश को देखते ही खन्ना ने उन्हें कई चांटे जड़ दिए. मजे की बात ये रही कि बाद में खन्ना ने अपने पैसों से इस फिल्म को पूरा भी किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here