बॉलीवुड की ये नामचीन अभिनेत्रियां क्यों हैं बेरोजगार..!

0
129
बॉलीवुड में ऎसी कई अभिनेत्रियां हैं, जिनके पास इस वक्त किसी भी फिल्म का ऑफर नहीं है. या यूं कहें कि ये अभिनेत्रियां पूरी तरह बेरोजगार हैं. हां.. काम की तलाश में ये बड़ी-बड़ी पार्टियों में भटकटी जरूर नजर आएंगी, लेकिन फिर भी कोई इन्हें काम देने को तैयार नहीं है. इनमें कई बड़े नाम भी शामिल हैं. आइए डालते हैं ऐसी ही अभिनेत्रियों पर एक नजर…

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा लंबे समय से हॉलीवुड फिल्मों में बिजी हैं. उनकी आखिरी बॉलीवुड फिल्म ‘जय गंगाजल’ (2106) थी. फिलहाल प्रियंका के पास भी किसी बॉलीवुड फिल्म का ऑफर नहीं है. इसकी एक वजह शायद ये भी हो सकती है कि प्रियंका बॉलीवुड में फिलहाल काम नहीं करना चाहती, लेकिन हॉलीवुड में भी जिस तरह वो दोयम दर्जे की फ़िल्में और किरदार निभा रही हैं उससे भी उन्हें ख़ास फायदा नहीं होने वाला. हालही में संजय लीला भंसाली ने उन्हें एक फिल्म ऑफर की थी, लेकिन शाहिद कपूर के कारण उन्होंने इस फिल्म को ठुकरा दिया.

बिपाशा बासु 

बिपासा बासु आखिरी बार फिल्म ‘अलोन’ (2015) में नजर आईं थीं. बिपाशा के पास भी किसी फिल्म का ऑफर नहीं है. फिलहाल मोहतरमा कंडोम के विज्ञापन में काम कर अपनी घर-गृहस्थी चला रही हैं. बिपाशा बसु ने कई बड़े बैनर्स और निर्देशकों के साथ काम किया, लेकिन कभी एक अभिनेत्री की इमेज नहीं बना पाई. उनका सारा जलवा उनके जिस्म तक ही सीमित रहा और जवानी तो केवल चंद दिनों की ही है. खासकर बॉलीवुड अभिनेत्रियों की जवानी.. जब जवानी ने ही दामन छुडा लिया तो अब इस चर्बीदार जिस्म से किसी का क्या वास्ता..?

नेहा धूपिया 

बिपाशा की तरह नेहा धूपिया की इमेज भी कुछ ऐसी ही रही. नेहा के पास इस समय कोई फिल्म नहीं है. वे आखिरी बार 2016 में आई फिल्म ‘तुम्हारी सुलू’ में नजर आईं थी. फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ में भी उनका कैमियो था. पिछले दिनों उन्होंने एक रेडियो प्रोग्राम के जरिये लाइमलाइट में लौटने की कोशिश जरूर की लेकिन उनका ये दांव भी खाली गया.

कोंकना सेन शर्मा 

कोंकणा सेन की पिछली साल फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ रिलीज हुई थी. लेकिन अब उनके पास कोई फिल्म नहीं है. उन्होंने ‘पेज 3’ (2005), ‘ओमकारा’ (2006), ‘ट्रैफिक सिग्नल’ (2007), ‘लागा चुनरी में दाग’ (2007), ‘वेकअप सिड’ (2009) सहित कई फिल्मों में काम किया है.

यामी गौतम 

फिल्म ‘काबिल’ में हृतिक रोशन की हीरोइन बनी यामी गौतम के पास भी किसी फिल्म का ऑफर नहीं है. वो पिछली साल फिल्म ‘काबिल’ और ‘सरकार 3’ में नजर आईं थी. उन्होंने ‘विकी डोनर’ (2012), ‘एक्शन जैक्सन’ (2014), ‘बदलापुर’ (2014), ‘सनम रे’ (2015) सहित अन्य फिल्मों में काम किया है. निर्माताओं का ध्यान खींचने के लिए यामी इन दिनों पुलकित सम्राट के साथ अपने अफेयर को हवा देने में जुटी है.

नर्गिस फाखरी 

नरगिस फखरी आखिरी बार फिल्म ‘बैंजो’ (2016) में नजर आईं थीं. उनके पास अभी किसी बॉलीवुड फिल्म का ऑफर नहीं है. उन्होंने ‘रॉक स्टार’ (2011), ‘मद्रास कैफे’ (2013), ‘मैं तेरा हीरो’ (2014), ‘अजहर’ (2016) ‘हाउसफुल’ 3 (2016) सहित अन्य फिल्मों में काम किया है. पिछले दिनों नर्गिस के हॉलीवुड में काम करने की खबर सामने आई थी, लेकिन जिसके लिए बॉलीवुड में काम नहीं उसका हॉलीवुड भी क्या करेगा. वैसे भी नर्गिस को बॉलीवुड में जितने भी काम मिले सिर्फ उनके अंग प्रदर्शन के जरिए, पर अब उम्र के इस दौर से भी नर्गिस आगे निकल चुकी है. लेकिन  लाइमलाइट में बने रहने की चाह पीछा ही नहीं छोडती .

वाणी कपूर

वाणी कपूर के पास भी कोई फिल्म का ऑफर नहीं है. उनकी आखिरी फिल्म 2016 में ‘बेफिक्रे’ आई थी. वाणी कपूर की ये हालत तब है जब उनके ऊपर यशराज फिल्म के कर्ता-धर्ता आदित्य चोपड़ा का हाथ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here