श्रीदेवी ने खुले आम की थी बोनी को बेइज्जत ,इसलिए अर्जुन को थी सौतेली मां से नफरत

0
167

बोनी कपूर भले ही अपनी पत्नी मोना कपूर को पसंद ना करते हों लेकिन उन्हें अपने दोनों बच्चों अर्जुन कपूर और अन्शुला से बेहद लगाव था. जब मोना कपूर को पति की ज़िन्दगी में श्रीदेवी की एंट्री की खबर मिली तब तक काफी देर हो चुकी थी क्योंकि तबतक श्रीदेवी बोनी कपूर के पहले बच्चे यानि जहान्वी कपूर की मां बन चुकी थी .मोना कपूर इस सच्चाई को हजम करने की कोशिश कर रही लेकिन श्रीदेवी बोनी कपूर को लेकर ओवर पजेसिव हो चुकी थी .

एक दिन बोनी कपूर मोना के पास आये और दोनों बच्चों को बाहर ले जाने का प्रस्ताव उनके सामने रखा. बोनी अर्जुन और अन्शुला को लेकर श्रीदेवी के पास गए तो श्रीदेवी ने बच्चों का लिहाज किये बगैर बोनी पर चिल्लाना शुरू कर दिया .उन्होंने बोनी को चीटर .लायर जैसे कई अपशब्द कहे और अपने बच्चों को लेकर वहां से निकल जाने को कहा. श्रीदेवी की चीख-चिल्लाहट सुनकर सारी बिल्डिंग के लोग वहां जमा हो गए और समझा-बुझा कर श्रीदेवी को शांत किया .अपने सामने पिता को बेइज्जत होते देख अर्जुन कपूर को गहरा आघात लगा और उन्होंने फिर कभी श्रीदेवी से बात नहीं की .इस घटना की खबर जब मोना कपूर की मां सत्ती शौरी को लगी तो उन्होंने एक पार्टी में श्रीदेवी की बुरी तरह पिटाई कर दी .

समय ने भले ही हर घाव भर दिए लेकिन अर्जुन कपूर ने कभी श्रीदेवी को माफ़ नहीं किया .एक टीवी शो के दौरान जब अर्जुन से श्रीदेवी और उनके बीच के रिश्तों के बारे में पूछा गया तो उनका जवाब था -वो मेरे पिता की पत्नी हैं और उनकी दोनों बेटियां उनके लिए कोई मायने नहीं रखती .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here