इसलिए माधुरी दीक्षित ने बिग बी के साथ नहीं किया काम..!

0
69
90s में बॉलीवुड में माधुरी दीक्षित के नाम की तूती बोलती थी. धक्-धक् गर्ल की एक मुसकुराहट पर ही उनके फैंस का दिल ज़ोर-ज़ोर से धड़कने लगता था. पर मैडम दीक्षित की धड़कनों पर कण्ट्रोल था सिर्फ और सिर्फ अनिल कपूर का. तेज़ाब, राम-लखन, किशन-कन्हैया, बेटा, पुकार…. जैसी सुपरहिट फिल्मों के बाद ये sizzling couple रील लाइफ के साथ-साथ रियल लाइफ में भी काफी क्लोज आ गया था. अगर रिपोर्ट्स की मानें तो यही कारण था कि माधुरी दीक्षित ने मेगा स्टार अमिताभ बच्चन के साथ कभी कोई फिल्म नहीं की.

उन दिनों अनिल कपूर को अमिताभ बच्चन का biggest rival माना जाता था. और चूँकि मधरी और अनिल की क्लोसनेस किसी से छुपी नहीं थी. इसलिए Mrs. Nene ने बिग बी के लिए कपूर कैंप का साथ छोड़ने से साफ़ इंकार कर दिया. हालांकि निर्माताओं ने इन दोनों को ही साथ लाने की कोशिशें लो बहुत कीं पर दिल के आगे दिमाग की एक न चली.

रिपोर्ट्स के मुताबिक़ अमिताभ भी माधुरी के साथ काम करने में काफी interested थे, पर माधुरी की ना हां में नहीं बदली. हालांकि बाद में डेविड धवन इस दोनों सुपरस्टार्स को स्क्रीन पर एक साथ लाने में कामयाब तो हो गए पर सिर्फ एक गाने के लिए. फिल्म थी ‘बड़े मियाँ- छोटे मियाँ’ जिसमें इन दोनों के साथ गोविंदा भी थे.

चूँकि ये दोनों ही स्टार अभी भी फिल्मों में पूरी तरह से एक्टिव हैं इसलिए इनके फैंस को अभी भी उम्मीद है कि आज नहीं तो कल ये फ़िल्मी पंछी एक साथ, एक डाल पर बैठेंगे ज़रूर..!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here