नवाज़ुद्दीन सिद्धिकी पर पत्नी ने लगाया गंभीर आरोप

0
78
हमेशा अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए सुर्ख़ियों में रहनेवाले बॉलीवुड अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्धिकी इस वक्त फिर चर्चा में हैं. लेकिन इस बार वो अपने अभिनय के कारण नहीं बल्कि पत्नी द्वारा लगाए गए गंभीर आरोपों के कारण विवादों में घिर गए हैं. जिसके लिए महाराष्ट्र के ठाणे क्राइम ब्रांच ने एक समन भी जारी किया है.

बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी उनकी पत्नी ने अवैध रुप से उनका फोन कॉल रिकॉर्ड करने का आरोप लगाया है. ठाणे क्राइम ब्रांच ने नवाज़ुद्दीन के खिलाफ गैरकानूनी तरीके से अपनी पत्नी के कॉल डेटा रिकाड्र्स निकलवाने का नोटिस जारी किया है. अवैध रूप से कॉल डेटा रिकार्ड में सेंधमारी के खिलाफ गहनता से जांच में जुटी पुलिस ने इस गिरोह के कुल 11 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को कई ऐसे सबूत मिले, जिसके आधार पर उन्हें हिरासत में लिया गया है.

पूछताछ में मुंबई पुलिस को यह पता चला है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी सच में अपनी पत्नी की चोरी छिपे जासूसी करा रहे थे. उन्होंने पत्नी की जासूसी के लिए प्राइवेट जासूस से संपर्क करके फोन का डाटा भी निकलवाया था. लेकिन क्यों…? किस वजह से नवाज ने पत्नी की कॉल डेटा रिकार्ड निकलवाया है, यह अभी रहस्य बना हुआ है. नवाज़ अब तक पुलिस का पास नहीं पहुंचे हैं. अब नवाज़ुद्दीन से पूछताछ के बाद ही पता चलेगा, आखिर नवाज़ अपनी पत्नी के बारे में क्या जानना चाहते है.?

फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, किक, बदलापुर, रईस, मॉम, बंदूकबाज, बजरंगी भाईजान, हरामखोर, मांझी-द माउंटमैन जैसी फिल्मों में अपने एक्टिंग का लोहा मनवा चुके नवाजुद्दीन ने अपनी पहचान बनाने के लिए काफी मेहनत और संघर्ष किया है. इन दिनो शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे के जीवन पर बन रही फिल्म ‘ठाकरे’ को लेकर नवाजुद्दीन काफी सुर्खियों में हैं. फिल्म में बाला साहब का किरदार निभा रहे नवाजुद्दीन ने इस किरदार के लिए खास तैयारी कर रहे हैं. बता दें कि यह फिल्म 23 जनवरी 2019 में रिलीज की जाएगी. फिल्म का फर्स्ट लुक आ चुका है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here