गर्लफ्रेंड की बिकिनी पहनकर फोटोशूट करवा चुके हैं जैकी श्रॉफ

0
1691

जैकी श्रॉफ ने फिल्मों में ब्रेक पाने के लिए काफी संघर्ष किया है। मध्यवर्गीय परिवार से ताल्लुक रखने वाले जैकी ने शुरुआत मॉडलिंग से की लेकिन उन्हें मॉडलिंग में ब्रेक कैसे मिला ये उनकी फ़िल्मी ब्रेक से पाने से भी ज्यादा दिलचस्प है।जैकी श्रॉफ ने हाल ही में अपनी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें शेयर करते हुए बताया कि एक मैगजीन में फोटोशूट के लिए रुपये नहीं होने की वजह से कॉस्ट्यूम नहीं खरीद पाए थे. मैगजीन में सेंटर स्पेस का मौका मिला था,जिसे वे हाथ से नहीं जाने देना चाहते थे. इसलिए उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड की बिकिनी का बॉटम पहनकर फोटोशूट करवाया था.

जैकी के मुताबिक़ , “उस मैगजीन के लिए स्विमिंग कॉस्ट्यूम ज़रूरी था. इतने पैसे किसके पास थे कि मैं अपने लिए कुछ खरीदूं. तो स्विमिंग कॉस्ट्यूम कहां से लाता. मैंने अपनी गर्लफ्रेंड आएशा की टू पीस लेकर सेट पर पहुँच गया. मैगजीन का टाइटल था ‘सुपर स्टड’ और मैंने पहना था अपनी औरत का स्विमिंग कॉस्ट्यूम.”
बता दें कि जैकी श्रॉफ को उनके टपोरी भरे अंदाज के लिए काफी पसंद किया जाता है. जैकी श्रॉफ बहुत जल्द फिल्म फिरकी में नजर आएंगे. फिल्म में जैकी श्रॉफ के साथ नील नितिन मुकेश, संदीपा धर, के. के मेनन और करण सिंह ग्रोवर नजर आएंगे. ये फिल्म अगले साल रिलीज की जाएगी .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here